कोटाएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक कास्थानीय परिस्थितियों के अनुसार अलग-अलग उपयोग कैसे करें

जारी करने का समय:2022-08-19 21:57:17 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:483

मुख्य सुझाव:कोटा,ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापकइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली

ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापक

इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

कोटारूपान्तरक का दर यह है: n = P / pxo%, यह है, जब रूपान्तरक का कोप्पर गुमाव लोहंड के लिए बराबर है, दर बहुत बड़ा है. इसलिए, रूपान्तरक का लोड है: = P / PK. रूपान्तरक के क्रिया प्रणाली सॉफ्टवेयर में रूपान्तरक क्रिया पावर के द्वारा प्रतिक सामान्य, लेकिन जब रूपांतरित क्षमता चुने, हम लोड स्थिति और लोड के अनुसार प्रभावी रूपांतरित करनेवालों को चुनें, ताकि आर्थिक विकास की स्थि

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

विनिपेगपावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

शक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जात


कोटाएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक कास्थानीय परिस्थितियों के अनुसार अलग-अलग उपयोग कैसे करें



The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

रूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धति

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है,कोटा1200kva power transformer, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

मैं यह कहाँ मिल सकता हूँ?स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

नया मानक से अनुरूपित अनुरूपित रूपांतरित तेल को तेल परिवर्तन करने के लिए चुना जाना चाहिए. इससे बहुत बहुत बहुत बलवान प्रभाव होने की आशा है. तेल की विशेषताओं मैकानिक उपकरण में तेल की तेल से कम नहीं होगी। जब नया बाकी तेल % से कम है, सामान्य कोई समस्या नहीं है. परन्तु यदि नया बाकी तेल है, तेल क्रोमाटोग्राफिक विश्लेषण और दबाव परीक्षा के लिए तेल के प्रकार के पहिले किसी बड़ा सामान्य है, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

कोटाइसलिए प्रतिश्चित करने के

स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं,कोटास्वच्छ प्रकार बदलनेवाला रेजिंग, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें,कोटापावर ट्रांसफ़र मूल्य, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएग

जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शा

विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुए

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कोटाएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक कास्थानीय परिस्थितियों के अनुसार अलग-अलग उपयोग कैसे करें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कोटाएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक कास्थानीय परिस्थितियों के अनुसार अलग-अलग उपयोग कैसे करें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कोटाएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक कास्थानीय परिस्थितियों के अनुसार अलग-अलग उपयोग कैसे करें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कोटाएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक कास्थानीय परिस्थितियों के अनुसार अलग-अलग उपयोग कैसे करें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

कोटाकी सिफारिशसमाचार
कोटाताजा खबर